खेल

IPL 2024 Opening Ceremony: CSK-RCB मैच से पहले होगा रंगारंग कार्यक्रम, अक्षय-टाइगर समेत ये स्टार्स करेंगे परफॉर्म

IPL 2024 Opening Ceremony: इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन की शुरुआत 22 मार्च से होने जा रही है, लेकिन पहला मैच खेले जाने से पूर्व एक रंगारंग कार्यक्रम मैदान में दर्शकों का जोश बढ़ाने का काम करेगा. सबसे पहला मैच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच खेला जाएगा. ये मैच चेन्नई के एम ए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाना है. इस सबसे पहले उद्घाटन समारोह में कई फिल्मी सितारे समां बांधने के लिए मैदान में मौजूद होंगे. ऐसा बताया जा रहा है कि ये समारोह 30 मिनट तक चलेगा.

उद्घाटन समारोह में कौन से फिल्मी सितारे आएंगे?

IPL 2024 के उद्घाटन समारोह में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ भी मौजूद रहेंगे. आपको बता दें कि इन दोनों अभिनेताओं की नई फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को 10 अप्रैल को रिलीज किया जाना है. अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए अक्षय और टाइगर एक साथ परफॉर्म करते हुए दिखाई देंगे.

उनके अलावा भारत के जाने-माने संगीतकार ए आर रहमान और सोनू निगम भी इस उद्घाटन समारोह में शिरकत करने वाले हैं. उनका संगीत का परफॉर्मेंस बिना कोई संदेह एम ए चिदंबरम स्टेडियम में चार चांद लगाने वाला है. सोशल मीडिया पर स्टेडियम की तस्वीरें सामने आ रही हैं कि मैदान में रंगीन लाइट लगाई जा चुकी हैं. ये सभी फिल्मी सितारे स्टेडियम में मौजूद हजारों की संख्या में मौजूद दर्शकों के लिए समां बांधने के लिए पूरी तरह तैयार रहेंगे.

कब शुरू होगा CSK vs RCB मैच?

वैसे तो IPL 2024 के दिन में होने वाले मैच का शुरू होने का समय दोपहर 3:30 बजे तय किया गया है, वहीं शाम को होने वाला मैच 7:30 बजे से शुरू होगा. चूंकि IPL 2024 के पहले दिन उद्घाटन समारोह भी होने वाला है, इसलिए CSK vs RCB मैच रात 8 बजे से शुरू करवाया जाएगा.

यह भी पढ़ें:

IPL 2024: 22 मार्च से होगा आईपीएल के 17वें सीजन का आगाज़, जानें शेड्यूल, वेन्यू और लाइव स्ट्रीमिंग समेत सबकुछ

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button